बाप बेटे हिन्दू युवको को मुस्लिम लडकियो को फंसाने के लिए प्रेरित करते रहे इसी बीच खुद की बिटिया दामन में दाग़ लगाकर चली गयी

Amir Zuven
===============
ये जनाब विक्की भरतौल है जो बरेली ज़िले की बिथरी चैनपुर से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल के सुपुत्र है।जी जी…वही जिनकी बिटिया ने एक दलित युवक के साथ भाग कर शादी कर ली है।

बाप बेटे हिन्दू युवको को मुस्लिम लडकियो को फंसाने के लिए प्रेरित करते रहे औऱ इसी बीच खुद की बिटिया दामन में दाग लगाकर चली गयी।
विधायक जी दूसरो की बेटियों की इज्ज़त उछलने का ख्वाब देखने के बजाय खुद की बेटी को संस्कार दिए होते औऱ सबकी बेटियों में अपनी बेटी देखते तो शायद ये नौबत नहीँ आती।

“जलते घर को देखने वाले फूस का छप्पर तेरा है
आग के पीछे तेज़ हवा है आगे मुकद्दर तेरा है”

– Farhat

Faizul Hasan President, AMUSU 2016-17
===============
बहन को बधाई हो उसकी शादी लेकिन बाप की बेबसी देखकर मुझे आँसू ज़रूर आ गए, बेटी बाप के लिए उसका गुरुर होती है और इस वक़्त इतना टूटने के बावजूद विधायक जी लोगों के साथ खड़े होकर काम में लगे हुए हैं शायद यह हर बाप में इतनी हिम्मत न हो पाए. लेकिन जिस तरह से न्यूज़ चैनलों के ज़रिए एक परिवार का महिमामंडन किया जा रहा है यह वाकई में अफसोस की बात है! मैं बीजेपी की नीतियों के खिलाफ रहा हूँ अपनी राजनीतिक जीवन में लेकिन आज एक बाप को इतना बेबस देखकर ज़रूर सोंचने पर मजबूर हो गया हूँ!

अब इस बात को रोक दिजीये क्योंकि बाप कैसे बर्दाश्त कर रहा होगा यह उससे ज़्यादा कोई नहीं जान सकता है, आखिर वह भी एक इंसान है और अगर टूट गया तो उसकी आह बहुत मुश्किल में डाल देगी साक्षी बहन और अजितेश को। क्योंकि अब आप दोनों एक बन्धन में बंध गए हो कल को आपके सामने भी आपकी औलाद होगी तब एहसास ज़रूर होगा कि मां-बाप बच्चे के लिए एक साया की तरह होतें हैं जो कभी नहीं चाहेंगे कि उनकी औलादें कभी किसी मुसीबत में मुब्तिला हों!

मां के पैरों के नीचे जन्नत है तो बाप उस जन्नत का दरवाज़ा है!

Omprakash Chouksey
===============
सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है, कि ममता,जगन और शरद पवार जैसे सभी पुराने “कांग्रेसियों” को कांग्रेस में वापिस आ कर,भाजपा से लड़ना चाहिये,वरना “लोकतंत्र” ख़त्म हो जायेगा।

इस नेक काम की शुरुआत आप क्यूँ नहीं करते,

आप भी तो राजीव गांधी के मित्र,और पुराने कांग्रेसी हैं सर जी।

 

Tanya Yadav
===============
इन सबको साक्षी के पिता की इज़्ज़त की बहुत परवाह है। लेकिन साक्षी का इंटरव्यू लेने वालों तक पर घटिया बात लिखने से बाज़ नहीं आते हैं। इज़्ज़त का दोहरा पैमाना है इनकी डिक्शनरी में। साक्षी ने सही सवाल किया था- क्या यही है आपका बेटी बचाओ?

और ये मत समझना की AAJ TAK कोई दूध का धुला है। इसके रिपोर्टर भी लड़के के घर पहुंच कर उसका चरित्र हनन कर रहे हैं। मैंने देखा है मीडिया के कईं लोग खुद दारू और धुँए में जीते हैं। लेकिन लड़के को दारूबाज और लड़कीबाज़ साबित करने पर लगे हैं।

अरे भाई
लड़की को रहना होगा साथ तो रहेगी, नहीं रहना होगा तो नहीं रहेगी। इसपर फ़िल्म बनाने की क्या ज़रूरत है? ये कामना करने की क्या ज़रूरत है कि लड़की तड़पे और सबक मिले उसको?

 

Aman Pathan

@amanpathan1984
अब तक बरेली वाले कांड पर कुछ भी कहने से बच रहा था, लेकिन फिर ये फ़ोटो देखी, इसको खुद फेसबुक पर जाकर चेक किया, फ़ोटो सही निकला, फिलहाल ये पोस्ट विक्की भरतोल ने हटा ली है। सलमा को तो वो रंग नही लगा पाए, पर उनकी बहन को कोई और रंग लगा गया। शायद अब अक्ल आ गयी होगी।


Prashant Kanojia (PK)

Verified account

@PJkanojia
भाजपा का चैनल @Republic_Bharat का रिपोर्टर जो लड़की के फूफा की तरह विक्की भरतौल के आंसू पोछ रहा है वो ये देख ले। अजितेश का चरित्र हनन करने वले जानवर इसपर कुछ कहेंगे?

Satish Viddrohi

@SatishViddrohi
@payalrohtgi ये पोस्ट है विक्की भरतौल का बरेली विधायक राजेश मिश्रा के पुत्र हैं हाल में इनकी बहन ने एक #दलित युवक से शादी कर ली तो जीजा को प्यार से रंग लगाने में प्रॉब्लम हो रहा बेचारे को !!
और तो और बेशर्मी तो देखिए विधायक बाप को tag भी किया है

यह है भाई विक्की भरतौल की पोस्ट जिसे लेकर गुस्से में है साक्षी मिश्रा

बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उसके दलित पति अजितेश कुमार की शादी का मामला बढ़ता जा रहा है. बहन साक्षी मिश्रा की शादी की जानकारी को लेकर उसके भाई विक्की भरतौल ने एक फेसबुक पोस्ट लिखा है. विक्की के फेसुबक पोस्ट के बाद उसपर अब तक कई कमेंट भी आ चुके हैं.

विक्की के पोस्ट पर एक फेसबुक यूजर ने वॉट्सएप पर विक्की से हुए चैट के कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं. इस चैट में विक्की ने अपनी बहन को मार देने और उसे लेकर आपत्तिजनक बातें भी कही हैं. साथ ही उन्होंने साक्षी के बिन बताए की गई शादी पर दर्द भी जाहिर किया है. विक्की ने फेसबुक पर पोस्ट किए गए इस यूजर के कमेंट का अब तक जवाब नहीं दिया है.

दरअसल, विक्की ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि मैं विक्की भरतौल पुत्र श्री राजेश कुमार मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल विधायक बिथरी विधानसभा बरेली,सोशल मीडिया/ मीडिया के माध्यम से हमें मालूम पड़ा कि साक्षी ने अपनी मर्जी से शादी कर ली है. इससे हमें कोई आपत्ति नहीं है. बच्चे जब बड़े हो जाते हैं तो अपने फैसले खुद करते हैं. वह अपना अच्छा-बुरा खुद समझने लगते हैं. साक्षी पढ़ी-लिखी, बालिग एक समझदार लड़की है और अपने फैसले लेने के लिए स्वतंत्र है. अब हमें साक्षी और अजितेश से कोई शिकायत नहीं है, और जान से मारने के बात कोरी अफवाह है, हमने कोई भी आदमी कहीं नहीं भेजा है न ही हम कहीं गए हैं.

बता दें कि राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपने पिता से ही जान को खतरा बताया था. उसने ये खतरा इस वजह से बताया था कि क्योंकि उसने दलित युवक से प्रेम विवाह किया था. वीडियो में उसने अजितेश कुमार के साथ शादी की बात कहते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई.

– Aajtak.in

सुचना : सभी लेख सोशल मीडिया में वायरल हैं, लिंक साथ में दिए हैं, तीसरी जंग हिंदी का कोई सरोकार नहीं है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed