मऊ जेल के अंदर का वीडियो : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी देखना चाहिये

 

Praveen Sahni
मऊ जेल के कैदी किसी रिपोर्टर या ऐंकर से कम थोड़ी ना है…मऊ जेल में एक कैदी वीडियो बनाने के साथ साथ ऐंकरिंग भी करता दिख रहा है…. जेल के अंदर का वीडियो वायरल।
बंदी द्वारा बनाया गए वीडियो में जेल अधीक्षक व जेलर के कारनामे आये सामने।
जेल के वीडियो वायरल का ये पहला मामला नहीं है …कुछ दिन पहले उन्नाव का भी वीडियो वायरल हो चुका है
देखिए वीडियो मजा आएगा…#UPpolice MYogiAdityanath

CM Office, GoUP

Verified account

@CMOfficeUP
मुख्यमंत्री श्री @myogiadityanath ने कहा कि आईजीआरएस पोर्टल और मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर आने वाली शिकायतों का महज औपचारिकता के तहत निस्तारण न करें, बल्कि उसे गंभीरता से लेकर शिकायतकर्ता की संतुष्टि के मुताबिक निस्तारण करें।

रौशन राज – बजरंगदल
9 July
लानत है उस क्षेत्र के सभी हिन्दुओं पर क्या सभी हिन्दू नामर्द थे जब दो आरोपी हाथ लग चुका था तो उसे जिन्दा क्यों पुलिस वाले को दिया वहीं मार देना चाहिए था

यह साहेबगंज, झारखंड की ही घटना है।
सेंट जेवियर स्कूल की कक्षा 07 की 13 वर्षीय छात्रा सोनल कुमारी (काल्पनिक नाम) अपने रोज की तरह स्कूल जा रही थी। स्कूल हॉस्टल के पश्चिम साइड में एक ग्राउंड है जहाँ तीन-चार जन शांति से खड़े थे। वहाँ तीन प्राइवेट गाड़ियां खड़ी थी। जब वो वहाँ से गुजर रही थी तो तभी लड़के आते हैं और जबरदस्ती इन्हें उठा कर स्कॉर्पियो के अंदर ले आते हैं। तुरंत ही दो लड़के प्लास्टिक से गाड़ी को कवर कर देते हैं और अंदर दो लड़के इसके साथ घिनौनी हरकत शुरू कर देते हैं…।

किन्हीं ने ये सब कहीं से देखा तो सोनल के पापा को इन्फॉर्म किया। उसके पापा दौड़ते हुए आये और बेटी की जान और अस्मत बचाने को टूट पड़े। गाड़ी का शीशा तोड़ने लगे। बाहर जो मुस्लिम लड़के उन दरिंदो के साथ थे, वे इनके पापा पे टूट पड़े। जिससे वे काफी घायल हो गए। लेकिन अपनी बेटी की जान आखिरकार बचा ही लिए। सोनल के पापा अभी हॉप्टिल में भर्ती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed