मध्य प्रदेश राज्य

मध्यप्रदेश : BJP के संगठन महामंत्री ”प्रदीप जोशी” ‘विकास’ पैदा करने की कोशिश करते हुऐ : देखें वीडियो


मध्यप्रदेश में बीजेपी के उज्जैन संगठन महामंत्री प्रदीप जोशी को पार्टी ने पद से हटा दिया है। जानकारी मिली है कि प्रदीप जोशी को महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करने और सोशल मीडिया पर अश्लील चैटिंग करने की शिकायतों के बाद पद से हटाया गया है। ये भी खबर है कि संभागीय संगठन महामंत्री प्रदीप जोशी की किसी कार्यकर्ता के साथ अश्लील चैटिंग वायरल हो गई थी वहीं
जोशी का एक महिला के साथ वीडियो भी वायरल हुआ
जिसके बाद उनके खिलाफ ये कार्रवाई की गई है। जानकारी के मुताबिक प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री सुहास भगत को जोशी के मामले की जांच सौंपी गई है। आपको बता दें कि प्रदीप जोशी उज्जैन संभाग से पहले ग्वालियर में भी रह चुके हैं।

Madhya Pradesh : पूर्व संगठन मंत्री प्रदीप जोशी पर लगे आरोपों की तह तक जाएगी भाजपा
भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ने उज्जैन के संगठन मंत्री प्रदीप जोशी को हटा तो दिया, लेकिन अब पार्टी उन पर लगे आरोपों की तह तक जाएगी। पार्टी अब संगठन मंत्रियों के लिए एक आचार संहिता बनाने पर विचार कर रही है, ताकि संगठन के अहम पदों पर बैठे नेताओं पर अनैतिकता के छीटें न आ सकें। जोशी के वीडियो वायरल होने से भाजपा की साख को धक्का लगा है। कई वरिष्ठ नेताओं ने कहा है कि संगठन मंत्री का पद पार्टी में बहुत सम्मान से देखा जाता है और ऐसे मामले सामने आने से लोगों का भरोसा टूटेगा।

हटाया था झाबुआ के जिलाध्यक्ष को
विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा ने झाबुआ के जिलाध्यक्ष को भी एक विवादास्पद वीडियो वायरल होने के बाद हटाया था। इस वीडियो में एक महिला भाजपा जिलाध्यक्ष को शराब पिलाते हुए दिख रही थी। मंदसौर में भी लगभग आठ साल पहले तत्कालीन जिलाध्यक्ष का वीडियो वायरल होने के बाद हटा दिया गया था।

पार्टी नेताओं का हाथ
भाजपा सूत्रों का कहना है कि उज्जैन की घटना के पीछे पार्टी के ही कुछ नेताओं का हाथ बताया जा रहा है। गुटबाजी के चलते भाजपा के लोगों ने इस मामले का हवा दी थी। सारे मामले की जांच कराकर पार्टी ऐसे लोगों को भी चिन्हित करना चाहती है। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने सोमवार रात ही उज्जैन के संगठन मंत्री प्रदीप जोशी के मामले में जांच कराने की बात कही थी।

 

मप्र / कांग्रेस प्रदेश सचिव का आरोप – भाजपा नेता के जिस लड़के से यौन संबंध थे, उसे 20 दिन पहले मार दिया गया

इंदौर. जिस लड़के से जोशी के यौन संबंध थे, उसकी 20 दिन पहले हत्या करवा दी गई है। उसके परिवार को भी गायब कर दिया गया है। यह आरोप कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने उज्जैन भाजपा के संभागीय संगठन मंत्री प्रदीप जोशी पर लगाए हैं। यादव ने जोशी पर कुछ महिलाओं के साथ भी संबंध बनाने का खुलासा किया है। उन्होंने मामले में हत्या के तहत एफआईआर दर्ज कर जोशी और आरोपित कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ करने की मांग की है। उन्होंने मुख्यमंत्री से मामले में सीबीआई जांच की भी मांग की है।

कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने आरोप लगाया कि जोशी के जिसके साथ संबंध हैं, वह लड़का गायब है, उसका कोई डाटा नहीं मिल रहा है। इससे साफ पता चलता है कि उसे व्यक्ति काे मारकर फेंक दिया गया है। पुलिस यदि इन्हें गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ करे तो पता चल जाएगा कि वह लड़का कहां है। यदि ये कहते हैं कि उन्होंने उसकी हत्या नहीं की तो हम अपना आरोप वापस ले लेंगे। चैट में उसने साफ कहा कि पहले आप मुझे साथ ले जाते थे, मेरे साथ यौन शोषण करते थे, कुछ दिनों से आपने मुझे साथ ले जाना बंद कर दिया है, जिससे मैं दुखी हूं और मैं बहुत परेशान हूं। मौसम नामक कार्यकर्ता लड़कों को लाकर संगठन मंत्रियों तक पहुंचाता था। जो नए लड़के आते थे, उनके साथ ये संगठन मंत्री यौन शोषण करते हैं। प्रदीप जोशी ने पूरे मध्यप्रदेश और महाकाल की नगरी को लज्जित किया है।

सिंह ने भाजपा नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि इनके संगठन मंत्री लगातार यौन शोषण करते हैं। इसका पूर्व में राघव जी उदाहरण हैं। इसके पहले देवास में सुनील जोशी हत्याकांड भी अवैध संबंधों के चलते हुआ था। भाजपा नेताओं को पूरा प्रकरण पता है, इसलिए वे इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं। जिस लड़के की हत्या हुई है वह उज्जैन के पास जावरा का रहने वाला है। उसके परिजन उसे 20 दिनों से खोज रहे हैं। उसका परिवार गायब है। इससे पता भाजपा का चाल-चरित्र और चेहरा उजागर होता है। उससे स्पष्ट होता है कि भाजपा किस दिशा में जा रही है। आरएसएस की शाखाओं में क्या होता है और किस तरीके से यौन शोषण किया जाता है। सूत्रों के अनुसार यह तथ्य भी सामने आए हैं कि कुछ महिलाओं का भी यौन शोषण हुआ है,जिसमें उज्जैन की एक महिला पार्षद भी शामिल है। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। पूरे मामले में सरकार संज्ञान लेकर एफआईआर दर्ज कर जांच करवाए तो कई बड़े चेहरे बेनाकाब हो जाएंगे।

यादव ने आरोप लगाया कि चैटिंग में युवक ने खुद कहा है कि आपसे मैं इतना परेशान हो गया हूं कि आप मुझसे मिलते नहीं हैं और अब आप दूसरे लड़कों को लाना शुरू कर िदया है। इस क्लीपिंग की जानकारी लगते ही इन्होंने उस लड़के से 20 दिनों तक लेन-देन की बात चलती रही, जब बात नहीं बनी तो इन्होंने उसकी हत्या करवा दी। उसके किसी दोस्त ने यह क्लीपिंग जारी की है। मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि 302 का प्रकरण दर्ज कर तत्काल कार्रवाई की जाए। इसमें मौसम नामक कार्यकर्ता पर भी सख्त कार्रवाई हो। उज्जैन संगठन मंत्री प्रदीप जोशी ने कई महिलाओं का भी शोषण किया है। इन्होंने भाजपा पार्षद का भी शोषण किया है। यदि पुलिस इनका मोबाइल और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डाटा रिकवर करे तो पता चलेगा कि इन्होंने कितने अन्य लड़कों को शोषण किया है।
जोशी को भाजपा ने पद से हटाया
एक युवक के साथ अश्लील चैट व वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने उज्जैन के संभागीय संगठन मंत्री प्रदीप जोशी को पद से हटा दिया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने इस मामले पर कहा कि जोशी को तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त कर दिया गया है। मामले का परीक्षण करवाया जा रहा है। उसके बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचेंगे। अभी जोशी के स्थान पर किसी को जिम्मेदारी नहीं दी गई है। अश्लील चैटिंग व वीडियो ने भाजपा संगठन में हलचल मचा दी थी। चैट में रात को कमरे में मिलने और दौरे पर साथ चलने के साथ ही अश्लीलता भरी बातें भी हैं।

 

 

Sunil Lodhi

@SunilLo34855390
शर्मा के लौंडों ने धोखा दे दिया भाजपा के उज्जैन के संगठन मंत्री प्रदीप जोशी को। प्यार मोहब्बत भरी चैट वायरल कर दी। अब तक कुल 17 लौेडों का पता चला है जिन्हें जोशी लड़कियां बनाने पर तुला था।कुछ लौंडे भी राखी बांधने की परंपरा का निर्वाह करते-करते खुद ही हार्मोन में बदलाव महसूस करने

M S Alam 🇮🇳

@M_S_Alam111
संघ की संस्कृति का प्रचार करता हूं,,
आदमी हूं आदमी से प्यार करता हूं..!!
प्रदीप जोशी जी कहिन\\

gursanjh kaur

@GursanjhKaur
#भाजपा से #उज्जैन के संगठन #मंत्री_प्रदीप_जोशी जिन लड़कों से सेक्सी चैट करते थे वो #चिट_चैट वायरल हो गयी ..
कुछ #लड़के राखी बांधने की परंपरा का निर्वाह करते-करते खुद ही हार्मोन में बदलाव महसूस करने लगे थे।
#प्यार_का_दर्द_है_मीठा_मीठा_प्यारा_प्यारा\

बेबाक़ आवाज़

@Newthinks267
प्रदीप जोशी का वीडियो देखने बाद कोई माई का लाल ये नहीं बोल सकता बीजेपी मुस्लिम से नफरत करती है
BJP और मुस्लिम मे इतना प्यार मेरे तो आँखो मे आँसू आ गए। 😂😂😂 \

Reena Mimrot

@MimrotReena

प्रदीप जोशी के बाद पता चला कि RSS में औरतों का प्रवेश क्यों नही,हे प्रभु आदमी हु आदमी से प्यार करता हू इसलिए 🤭🤭 @BJP4India @amitmalviya
Devashish Jarariya

Verified account
@jarariya91
पहले राघव जी अब प्रदीप जोशी एक बात साफ है भाजपाइयों को LGBT अधिकारों का सबसे बड़ा पक्षधर होना चाहिए।
आखिर आरएसएस से ‘आदमी हूँ आदमी से प्यार करता हूँ’ वाले लोग बहुत निकल रहे है
मैं आरएसएस में gay rights का समर्थन करता हूँ, उनको भी खुल कर सामने आकर इसपर बिना शर्म के बात करनी चाहिए

ER. PRAKASH OM SOLANKI

@789solanki1
आदमी हूँ आदमी से प्‍यार करता हूँ
हर बार 377 का सदुपयोग करता हूँ
बस यही अच्छा काम हर बार करता हूँ
आदमी हूँ आदमी से प्यार करता हूँ
गुनाह नहीं है अब ,इसलिए करता हूँ

प्रदीप जोशी उज्जैन वाले😊😊😊
Raja Zaid
बीजेपी से निष्कासित संगठन मंत्री प्रदीप जोशी का प्यार नहीं देखा तो पार्टी को कैसे जान पाओगे, शायद आर्टिक्ल 377 प्रदीप जोशी के लिए ही हटाई गयी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *