मनोरंजन

मीका सिंह के बाद एक्टर दिलजीत दोसांझ ने किया पाकिस्तान के साथ काम का फ़ैसला!

सिंगर मीका सिंह ने पाकिस्तान जाकर वहां पर परफॅार्म किया। जिसके बाद भारत आने पर उन्हें बैन करने की मांग उठी। इसके बाद आखिरकार मीका को अपने पाकिस्तान जाने को लेकर माफी मांगनी पड़ी। लेकिन अब पाकिस्तान के एक प्रोग्राम को लेकर बॅालीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ का नाम सामने आ रहा है।

ऐसा मालूम होता है कि दिलजीत दोसांझ मुश्किल में पड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस हरकत के बाद उनके वीजा को रद्द करने की मांग शुरू की गई है।

चलिए जानते हैं कि उड़ता पंजाब फेम दिलजीत दोसांझ के ऐसे कौन से फैसले ने उनका नाम पाकिस्तान की कंट्रोवर्सी से जोड़ दिया है।

यहां पढ़ें डिटेल रिपोर्ट

पाकिस्तानी प्रमोटर रेहान सिद्दीकी के लिए
पाकिस्तानी प्रमोटर रेहान सिद्दीकी के निमंत्रण पर दिलजीत दोसांझ 21 सितंबर को अमेरिका में परफॅार्म करने वाले हैं। इसी को लेकर सारा बवाल खड़ा हुआ है। जिसके बाद फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया एम्पलॅाइज ने दिलजीत के खिलाफ बड़ा फैसला लिया है।

विदेश मंत्रालय को खत
फेडरेशन ने विदेश मंत्रालय को खत लिखकर ये मांग की है कि इस मामले को देखने हुए दिलजीत दोसांझ का विजा रद्द करवाया जाए।विदेश मंत्रालय को भेजे गए खत में लिखा गया है कि दिलजीत दोसांझ एक अच्छे गायक हैं। और साथ ही एक कलाकार भी हैं।

अगर नहीं तो नोटिस भेजेंगे
दिलजीत को खत में आगे कहा गया है कि उनका पाकिस्तान के रेहान सिद्दीकी के निमंत्रण को स्वीकार करने का समय सही नहीं है। हमारी मांग है कि उनका वीजा रद्द किया जाए। इस पर फेडरेशन के मुख्य सलाहकार अशोक पंडित ने कहा है कि अगर इस पर दो दिन में दिलजीत कोई प्रतिक्रिया नहीं देते हैं तो हम उन्हें सहयोग नहीं करने के लिए नोटिस भेजेंगे।

क्यों दिलजीत ऐसा काम करना चाहते हैं फेडरेशन ने कड़े शब्दों में कहा है कि किसी भी पाकिस्तानी के लिए काम नहीं करना है।दिलजीत ये करके क्यों लोगों की भावनाओं को आहात करना चाहते हैं।

ये था मीका का मामला
आपको बता दें कि सिंगर मीका सिंह ने परवेज मुशर्रफ के करीबी के यहां कराची में 8 अगस्त को परफॅार्म किया था। इसके बाद मीका को पाकिस्तान और भारत दोनों तरफ से आलोचना सहनी पड़ी। आखिरकार उन्हें माफी मांगनी पड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *